मध्य प्रदेश 

*युवा प्रेस क्लब के निर्वाचन हुए सम्पन्न*

62 Views

*युवा प्रेस क्लब के निर्वाचन हुए सम्पन्न*

-महावीर जैन अध्यक्ष, ललित एम पटेल सचिव, दीपक शर्मा उपाध्यक्ष, प्रमोद जैन संयुक्त सचिव चुने गए, कोषाध्यक्ष पद पर सचिन जैन हुए निर्विरोध निर्वाचित

मंदसौर। युवा प्रेस क्लब के निर्वाचन रविवार को जिला प्रेस क्लब कार्यालय पर हर्षोंउल्लास के साथ सम्पन्न हुए। दोपहर 12 से ढाई बजे तक पाँच पदों पर मतदान हुआ। इसमें ज़िलेभर से युवा प्रेस क्लब के सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। खास बात यह रही कि सम्पूर्ण संवैधानिक तरिके से हुए चुनाव के बाद निर्वाचन की प्रक्रिया हुई। परिणाम घोषित होने के बाद प्रत्याशियों ने एक दूसरे को गले लगाकर शुभकामनाएं देते हुए क्लब की एकता का परिचय दिया। विजय प्रत्याशियों का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया।
जिले के वरिष्ठ पत्रकारों के सानिध्य एवं मार्गदर्शन में तैयार हुई जिले की भावी पत्रकारिता की पौध जो युवा प्रेस क्लब के नाम से आकार लेगी। इस प्रक्रिया में कुल 85 मतदाताओं में से 79 मतदाताओ ने अपने मत का उपयोग कर मंदसौर जिले की पत्रकारिता के इतिहास में प्रथम बार सम्पन्न हुए इस लोकतांत्रिक महायज्ञ में अपने मतों की आहुति दी। चुनाव प्रक्रिया निर्वाचन अधिकारी अभिभाषक अजय सिखवाल द्वारा संपन्न करवाए गई। युवा तरूणाई ने उत्साह के साथ अध्यक्ष पद पर महावीर जैन, उपाध्यक्ष पद पर दीपक शर्मा, सचिव पद पर ललित एम पटेल, संयुक्त सचिव पद पर प्रमोद जैन को चुना। जबकि कोषाध्यक्ष पद पर सचिन जैन निर्विरोध निर्वाचित हुए। इसके बाद सभी ने साथ बैठकर सहभोज किया। चुनाव प्रक्रिया के दौरान युवा प्रेस क्लब के संरक्षक सजंय लोढ़ा, कोमलसिंह तोमर, ईश्वर रामचंदानी, अब्दुल वाहिद रईस अशीर्वाददाता के रूप में मौजूद रहे। इसी तरह वरिष्ठ मार्गदर्शन दाता के रूप में जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष ब्रजेश जोशी, महावीर प्रकाश अग्रवाल, पुष्पराजसिंह राणा, नरेंद्र अग्रवाल, प्रकाश सिसोदिया, राहुल सोनी आदि मौजूद रहे। संचालन आलोक शर्मा ने किया। आभार आकाश चौहान ने माना।

✍रिपोर्ट शैलेंद्र सोनी मंदसौर जिला ब्यूरो

Related posts

Leave a Comment

error: Content is protected !!